मूलजी भाई (गोल्ड स्टार बैटरी ) की पत्नी श्रीमती लीलाबेन प्रभु के चरणों मे विलीन

कोरोना से उबरने के तुरंत बाद दुसरे हार्ट अटैक से मूलजी भाई की पत्नी श्रीमती लीलाबेन का जामनगर अस्पताल मे देहांत हो गया । वे 61 वर्ष की थी । गोल्ड स्टार बैटरी भारत के बैटरी उद्योग का एक जाना पहचाना नाम है ।

मूलजी भाई (गोल्ड स्टार बैटरी ) की पत्नी श्रीमती  लीलाबेन प्रभु के चरणों मे विलीन
स्वर्गीय श्रीमती लीला बेन

कोरोना महामारी लगातार बैटरी उद्योग को एक के बाद एक दारुण झटके दिए जा रही है । पिछले ही दिनों एक हृदय विदारक खबर आई थी- दिल्ली के श्री कृष्ण अवतार बंसल जिन्हे सब प्रेम से डिम्पी भाई कहा करते थे , उनके स्वर्गवास की और अब बैटरी उद्योग के वरिष्ठ एवं सम्मानित बैटरी उद्यमी श्री मूलजी भाई की पत्नी के स्वर्गवास की। दोनों मे एक ही कारण रहा - हृदयाघात । 

श्रीमती लीलाबेन का मूलजी भाई की सफलता मे अनन्य सहयोग रहा था। उनकी आत्मीयता और सरलता को शायद ही कोई जानकार दिलों से भुला पाए। युगांडा मे गोल्ड स्टार बैटरी  के प्लांट की स्थापना मे वे लगातार मूलजी भाई के साथ रही । उनका  जाना मूलजी भाई और परिवार के साथ बैटरी उद्योग के लिए भी एक अपूर्णीय क्षति है। 

स्वर्गीय श्रीमती लीला बेन अपने पीछे भरपूर परिवार छोड़ कर गई है । ईश्वर से प्रार्थना है की मूलजी भाई और सभी शोक संतप्त जनों को इस हृदय विदारक पलों को सहन करने की शक्ति दे